Madhya Pradesh

MP Breaking: पुलिस अधीक्षक कार्यालय में लगी भीषण आग, मीटिंग हॉल सहित फर्नीचर जलकर खाक

Fire In Sp Office: मध्य प्रदेश के सीहोर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में लगी आग मीटिंग हॉल में रखे फर्नीचर जलकर हुए खाक,मौके पर पहुंची दमकल

MP Breaking: मध्य प्रदेश के सीहोर (Sehore District) से बड़ी खबर सामने आई है जहां पुलिस अधीक्षक कार्यालय (Fire In Sp Office) में आज सोमवार को अचानक आग भड़क उठी और देखते ही देखते आग ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का ऊपरी मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया. जिसकी सूचना दमकल को दी गई मौके पर पहुंची दमकल ने घंटो मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, पर तब तक उपरी मंजिल में स्थित मीटिंग हॉल में रखे फर्नीचर और साउंड सिस्टम सब जलकर खाक हो चुके थे.

ALSO READ: Ladli Behna Yojana: मध्य प्रदेश की लाडली बहनों को मिलने जा रहा बड़ा तोहफा जल्द शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

सीहोर जिला मुख्यालय के कस्बा क्षेत्र में स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय के दूसरी मंजिल से कर्मचारियों ने धुआ उठते देखा, जिसके बाद कार्यालय में उपस्थित कर्मचारियों की बीच हड़कंप मच गया. कर्मचारियों ने इसकी सूचना दमकल को दी इसके बाद दमकल ने आग पर काबू पा लिया.

ALSO READ: Mauganj News: मऊगंज जिले में पुलिस की बड़ी कार्यवाही 3 लाख 20 हजार रुपये का प्रतिबंध गांजा जप्त

पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी चुनाव ड्यूटी पर थे उन्हें कर्मचारियों ने फोन के माध्यम से घटना की जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी का कहना है कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय के ऊपरी मंजिल में मीटिंग हाल स्थित है. मीटिंग कक्ष मे लगाई गई ऐसी मे सार्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी है,  कार्यालय में रखा कोई भी महत्वपूर्ण दस्तावेज आज से प्रभावित नहीं हुआ है इलेक्शन ड्यूटी खत्म होते ही कार्यालय पहुंचकर निरीक्षण करेंगे.

ALSO READ: Post Office Franchise Scheme: घर बैठे 5000 रुपये लगाकर पोस्टऑफिस के साथ शुरू करें यह बिजनेस, होगी बढ़िया कमाई

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!